पार्टनर के साथ रिलैक्स करना चाहते हैं तो नई दिल्ली का यह गुफा थीम्ड होटल है परफेक्ट

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में हाहाकार मचा रखा है। जहाँ पहले लोग छुट्टी मिलते है देश-विदेश की सैर पर निकल पड़ते थे, वहीं लॉकडाउन में लोगों को अपने घर की चार दीवारी में बंद होना पड़ा था। अगर आप भी अपनी बिज़ी लाइफ से ब्रेक चाहते हैं लेकिन आपके पास छुट्टियाँ नहीं है या कोरोना काल में कोई ट्रिप प्लान करके रिस्क नहीं लेना चाहते हैं तो राजधानी दिल्ली का यह नया बुटीक होटल आपके लिए एकदम सही है। इस होटल का नाम cavesbyindrajeet है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह होटल गुफा थीम पर बना हुआ है। इस होटल का इंटीरियर बेहद अलग और खास है और यहाँ आपको हर सुख-सुविधा मिलेगी। अगर आप अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ कुछ रिलैक्सिंग और यादगार समय बिताना चाहते हैं तो यह होटल आपके लिए परफेक्ट है। आज के इस लेख में हम आपको इस होटल के बारे में बताने जा रहे हैं -   
 
राजधानी का पहला गुफा थीम्ड होटल नई दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में स्थित है। यह होटल तमाम नई आधुनिक सुख-सुविधाओं से लैस है ताकि यहाँ ठहरने वाले मेहमानों को इसका अनुभव हमेशा यादगार रहे। इस होटल को एक डिजाइन आर्टिस्ट और हॉस्पिटैलिटी उद्यमी, इंद्रजीत दीक्षित ने बनाया है। अगर आप अपनी बिज़ी लाइफ से थोड़ा सुकून चाहते हैं तो इस होटल का माहौल आपको फिर से तरोताज़ा कर देगा। इस होटल में छोटी से लेकर बड़ी, हर सुविधा का ध्यान रखा गया है। होटल में ठहरने वाले मेहमानों के लिए इन-हाउस जकूज़ी, रेस्टोरेंट और डांस फ्लोर की भी सुविधा है। इसके साथ ही होटल में हर गुफा के साथ अटैच्ड वॉशरूम और शॉवर रूम भी बनाया गया है। होटल में आए मेहमानों के लिए स्पा और हॉट तब फैसिलिटी भी उपलब्ध है।  

होटल के अंदर खाने के कई विकल्पों के साथ, आप गुफा के अंदर या होटल में कहीं भी लक्जरी सात-कोर्स मील का आनंद भी ले सकते हैं। जो लोग अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ कुछ यादगार वक्त बिताना चाहते हैं, वे अपने इन-हाउस थिएटर में एक प्राइवेट फिल्म स्क्रीनिंग की व्यवस्था कर सकते हैं या अपने ग्रुप के साथ इन-हाउस थिएटर में प्राइवेट क्लब का आनंद ले सकते हैं। 

यह होटल अपने इंटीरियर के कारण बाकी बुटीक होटलों से अलग है ही, लेकिन इसके साथ ही यहाँ का स्टाफ भी बेहद फ्रेंडली है। होटल का स्टाफ यहाँ आए मेहमानों का स्वागत और उनकी देख-रेख बहुत गर्मजोशी के साथ करता है। यह होटल लक्ज़ीरियस होने के साथ-साथ अफोर्डेबल भी है। यहाँ आपको दो लोगों के लिए केवल 4000 रूपए में ट्वीन शेयरिंग रूम मिल जाता है। हालाँकि, अगर आप स्पा और मूवी स्क्रीनिंग सेवाएं लेते हैं तो उसके लिए अतिरिक्त किराया देना होता है, जो उपलब्धता के आधार पर तय किया जाता है।